धोनी ने न्यूजीलैंड में क्रिकेट की वजह से नहीं बल्कि अपने देशभक्त हावभाव के कारण प्रशंसकों का दिल जीता

हैमिल्टन, न्यूजीलैंड : हालाँकि भारत अपना तीसरा टी -20 क्रिकेट मैच हार गया और न्यूजीलैंड के साथ श्रृंखला 2-1 से जीत ली, लेकिन भारतीय क्रिकेट स्टार धोनी ने अपने देशभक्त हावभाव के लिए मैदान और सोशल मीडिया दोनों पर अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया। विश्व कप विजेता पूर्व क्रिकेट भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने न्यूजीलैंड के हैमिल्टन में मैदान पर फिर से अपनी शानदार क्लास दिखाई और इस बार रन बनाने के लिए नहीं, न ही बल्लेबाज़ों को स्टंप आउट करने और न ही विकेटकीपर के तौर पर कैच लेने के लिए।
https://twitter.com/AkshayVandure1/status/1094791619927203841
धौनी के एक प्रशंसक सुरक्षा बैरिकेड को तोड़ा कर मैदान में घुस गया और उसके हाथ से तिरंगा हाथ से छुट कर जमीन पर गिर रहा था और उसी वक़्त धौनी ने तिरंगे को अपमानित होने से बचाने के लिए उसे तिरंगे को पकड़ लिया और इसे सुरक्षा कर्मियों को सौंप दिया।


उनके एक उत्साही प्रशंसक ने इसका एक वीडियो ट्वीट किया, जिसका शीर्षक था, “सबसे पहले धोनी राष्ट्रीय ध्वज का सम्मान करते हैं।”


उन्होंने अपने प्रशंसकों से जो शपथ ली वह भावुक और दिल को छू लेने वाली थी। “… … देश के झंडे के प्रति उनके प्यार को सलाम,” एक अन्य प्रशंसक ने कहा।


हेमंत कुमार (@hemanth_Vit) ने इसे ‘महान गहराई’ का कार्य कहा है।


एक अन्य प्रशंसक ने उन्हें एक किंवदंती कहा, जो अन्य क्रिकेटरों से अलग है, पोस्टिंग “डिस को लीजेंड कहा जाता है … … …। क्रिकेटर आ सकते हैं और जा सकते हैं लेकिन एमएस धोनी जैसा कोई नहीं है।”