IPL: प्ले ऑफ का आज पहला मुकाबला हैदराबाद से चैन्नई का, युसूफ पठान पर नजरें!

आईपीएल 2018 का पहला प्‍लेऑफ मैच कल 22 मई मंगलवार को शाम 7 बजे चेन्‍नई सुपर किंग्‍स(CSK) और सनराजर्स हैदराबाद (SRH ) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

कप्‍तान महेन्‍द्र सिंह धोनी की कप्‍तानी में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए आईपीएल 2018 के प्‍लेऑफ मैच में अपना स्‍थान बनाया है तो वहीं दूसरी तरफ केन विलियम्सन की शानदार कप्‍तानी में कमाल दिखाते हुए हैदराबाद ने आईपीएल 2018 के प्‍लेऑफ में अपना स्‍थान बनाया है।

इस तरह से कल मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में आईपीएल 2018 की टॉप की दो बेहतरीन टीमों के बीच पहला प्‍ले ऑफ मैच खेला जाएगा। चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और सनराजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मैच में जो टीम विजेता रहेगी वह आईपीएल के फाइनल में प्रवेश करेगी।

दोनों ही टीमों का आईपीएल 2018 में बहुत शानदार प्रदर्शन रहा है,चाहे बड़ा क्रिकेट स्‍कोर बनाना रहा हो या उसका पीछा करना या फिर शानदार गेंदबाजी और क्षेत्ररणक्षण का मामला ही क्‍यों न हो,हर बात में दोनों का आईपीएल में खेल शानदार रहा है ऐसे में उम्‍मीद की जा रही है कि कि मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में कल होने वाले पहले आईपीएल के पहले प्‍लेऑफ का मुकाबला बेहद रोमांचक रहेगा।

दिलचस्प बात ये है कि प्लेऑफ़ में जो टीम नंबर दो पर रही है वो पांच बार चैंपियन बनी है जबकि नंबर वन टीम दो बार ख़िताब जीत सकी है।