IPL- बेंगलोर के लिए बिना सैलरी के खेलना चाहते हैं मोइन अली, सैलरी छोड़ने की पेशकश की

गौतम गंभीर के बाद अब ब्रिटिश खिलाड़ी मोइन अली ने भी बिना सैलरी के टूर्नामेंट खेलने की पेशकश की है। मोइन अली को 1.7 करोड़ रुपए में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने खरीदा था। मोइन ने इच्छा जताई है कि वे टूर्नामेंट बिना सैलरी के खेलना चाहते हैं।

इंग्लैंड के खिलाड़ी मोइन अली ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए अभीतक एक भी आईपीएल मैच नहीं खेला है। मोइन फ्रेंचाइजी के उन दो विदेशी खिलाड़ियों में से एक हैं जिन्हें टीम के लिए खेलने का मौका नहीं मिल पाया है। इसे लेकर मोइन अली ने कहा कि वे यहां इसलिए आए थे ताकि अनुभव ले सकें और अगर उन्हें फ्री में काम करने को मिलता है तो वे आगे का सफर ऐसे ही तय करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मोइन अली ने कहा, “अगर आप मुझसे आईपीएल में फ्री में खेलने के लिए पूछते हैं तो मैं तैयार हूं। मैं यहां इसलिए आया था ताकि अनुभव ले सकूं। खासकर विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, ब्रैंडन मेकक्युलम और क्विंटन डी कुक जैसे खिलाड़ियों के साथ खेलकर।”

आपको बता दें कि गौतम गंभीर के नेतृत्व में दिल्ली डेयरडेविल्स कुछ खास प्रदर्शन नहीं करके दिखा रही थी, जिसके चलते गंभीर ने खुद ही कप्तानी छोड़ दी और फिर सैलरी न लेने का भी फैसला किया था। वहीं शुक्रवार को दिल्ली डेयरडेविल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मैच को दिल्ली ने 55 रनों से जीत लिया था। गंभीर के कप्तानी छोड़ने के बाद श्रेयर अय्यर को टीम की कप्तानी सौंपी गई है। श्रेयस अय्यर ने कप्तान के तौर पर कमाल का डेब्यू किया और अपनी दमदार पारी से अपनी टीम को जीत दिलाई।