पीएम मोदी को अविवाहित बताने पर जशोदाबेन का खुलासा, कहा- मैं नरेन्द्र मोदी की पत्नी और वे मेरे राम

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल द्वारा पीएम मोदी को अविवाहित बताने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन ने पलटवार किया है। जशोदाबेन ने एक वीडियो के जरिये कहा है कि मैं आनंदीबेन द्वारा द्वारा कही गई बात से हैरान हूं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी खुद 2014 लोकसभा चुनाव के दौरान अपना दस्तावेज दाखिल करते हुए अपनी घोषणा में शामिल किया है कि वे विवाहित हैं और उसमें मेरे नाम का उल्लेख किया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

वीडियो में उन्होंने आगे कहा, “गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन एक सुशिक्षित महिला हैं और उनका एक शिक्षक (जशोदाबेन) के बारे में इस तरह बोलना बहुत ही अशोभनीय है। सिर्फ इतना ही नहीं, उनके आचरण ने भारत के प्रधानमंत्री की छवि को धूमिल किया है। वे मेरे लिए बहुत ही सम्माननीय हैं, वह मेरे राम हैं।

बता दें कि जसोदाबेन ने उत्तर गुजरात के अपने गृहनगर ऊंझा में अपने भाई अशोक मोदी के फोन से एक वीडियो बनाया। अशोक मोदी ने इस बात की पुष्टि की कि इस वीडियो में जशोदाबेन ही हैं।

उन्होंने कहा कि जब आनंदीबेन का यह बयान सोशल मीडिया पर आया तो हमे विश्वास नहीं हुआ। लेकिन यह 19 जून को प्रमुख अखबारों में भी आया।इसी वजह से हमने इसका उत्तर देने का फैसला किया। हमने अपने घर के मोबाइल फोन से एक लिखित बयान जशोदाबेन द्वारा पढ़ा हुआ रिकॉर्ड किया।
https://twitter.com/IronyOfIndia_/status/1009643094046674949?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.navjivanindia.com%2Findia%2Fjashodaben-criticized-anandiben-statement-that-pm-modi-is-unmarried-and-said-narendra-modi-is-my-ram-and-i-am-his-wife