गुफा में फंसे फुटबॉल टीम और कोच, लोग हुए चिंतित

12 किशोर और उनके फुटबॉल कोच उत्तरी थाईलैंड में एक गुफा में फंस गए हैं। प्रवेश के बाद बाढ़ आ गई थी और गुफा में पानी घुस गया था जिसके वजह से थाई नौसेना के गोताखोरों को अपनी खोज को रोकना पड़ा है। किशोर खिलाड़ियों और उनके कोच ने शनिवार को गुफा में प्रवेश किया था और तब से उनके साथ कोई संपर्क नहीं हो सका है।

फुटबॉल टीम के खोज के लिए नवीनतम अपडेट के लिए रूसी अखबार स्पुतनिक के पत्रकार प्रवीत रोजनफ्रुक के अनुसार खोज वैसे अभी भी जारी है हालांकि दिनों के हिसाब से उन्हें लगता है कि लोग गुफा के अंदर गायब हो गए हैं और लोग उन 13 लोगों के भाग्य के बारे में चिंतित हो रहे हैं। साथ ही यूके, ऑस्ट्रेलिया और संयुक्त राज्य अमेरिका जैसे दोस्ताना राष्ट्रों द्वारा कुछ सहायता भेजी गई है, पत्रकार प्रावित के अनुसार अधिकारी लापता लोगों की तलाश करने के लिए सभी कदम उठाए हैं जो उठा सकते थे और वह ऐसा करने की कोशिश भी कर रहे हैं।

गुफा के सामने पत्रकारों की भीड़ हुई थी और कुछ पत्रकार को भी अंदर जाने की खबर है और वो भी लापता हैं और इसकी वजह से ऑपरेशन पर असर होने की बात सामने आ रही है । एक बात स्पष्ट हो गई है कि थाई अधिकारी इस तरह के उछाल को संभालने के लिए वास्तव में तैयार नहीं हैं और यह उनके लिए एक सबक होगा।