ट्विटर पर कपिल सिब्बल से हो गई बड़ी गलती

कांग्रेस के लोगों के बीच यह फुस-फुसाहट है कि कपिल सिब्बल ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल की लिस्ट से राहुल गांधी और कांग्रेस को हटा दिया है।

फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि राज्यसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रह चुके कपिल सिब्बल ने राहुल और कांग्रेस को ट्विटर पर अनफॉलो किया है या वे उन्हें फॉलो कर ही नहीं रहे थे।

रविवार दिन में यह देखा गया था कि कपिल सिब्बल के ट्विटर अकाउंट पर केवल पांच ही लोग थे जिनमें अहमद पटेल और पी. चिदम्बरम के अलावा वे तीन अन्य को फॉलो कर रहे थे।

जैसे ही यह बात हर जगह फैली की राहुल और कांग्रेस को कपिल सिब्बल द्वारा अनफॉलो कर दिया गया है तो उनकी लिस्ट में पांच की जगह सात लोग दिखने लगे। जिनमें एक राहुल गांधी का अकाउंट था और दूसरा कांग्रेस पार्टी का अकाउंट।

इस अफवाह के बीच कपिल सिब्बल से इतनी बड़ी गलती हो गई कि उन्हें पता ही नहीं चला। राहुल और कांग्रेस के ट्विटर अकाउंट से हटाए जाने की खबर मिलते ही कपिल सिब्बल ने जिस कांग्रेस अकाउंट को फॉलो किया वह पार्टी का सत्यापित अकाउंट नहीं था।

दोनों को अपने ट्विटर हैंडल से फॉलो करने की हड़बड़ी में कपिल सिब्बल से बहुत बड़ी गड़बड़ हो गई। जब उन्हें इसका पता चला तो उन्होंने बिना किसी देरी के अपनी गलती सुधारते हुए कांग्रेस का सत्यापित अकाउंट फॉलो करना शुरु कर दिया।