कर्नाटक चुनाव: भाजपा और ओवैसी में ख़ुफ़िया डील हुई है, कांग्रेस का आरोप

बेंगलुरु। कर्नाटक कांग्रेस में एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को लेकर खलबली मची है। मुख्यमंत्री सदरामियां सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता आरोप लगा रहे हैं कि कांग्रेस को हराने के लिए भाजपा और ओवैसी में ख़ुफ़िया डील हो रही है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ 18 के अनुसार कांग्रेस नेता तो यहाँ तक कह रहे हैं कि भाजपा के कुछ नेताओं के साथ एक ख़ुफ़िया मुलाक़ात की है और एमआईएम को कहा गया है कि मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में कम से कम 50 सीटों पर उम्मीदवार खड़े करे। सदरामियां ने कहा कि ओवैसी राज्य में कांग्रेस की जीत की आशंका को समाप्त करने के लिए राज़ी हो गए हैं। यह वास्तव में चिंता का मामला है, वे खुद को मुसलमानों का मसीहा कहते हैं, वास्तव में वे भाजपा एजेंट हैं।

उन्होंने पहले यूपी और महाराष्ट्र में उनकी सहायता की, और अब उन्हें कर्नाटक में मदद करने के लिए राज़ी हो गये हैं। हम भाजपा और ओवैसी दोनों को बेनकाब करना चाहते हैं, सौदा यह साबित करता है कि वे न तो हिन्दू के साथ हैं और न ही मुसलमानों के साथ हैं। वे वोटों के लिए किसी के भी साथ हाथ मिला सकते हैं।

कर्नाटक के गृह मंत्री रामलंगा रेड्डी ने समाचार 18 से बात करते हुए कहा कि भाजपा निराश है और कर्नाटक में कांग्रेस वोटों को विभाजित करने के लिए हर एक चाल का उपयोग कर रही है। भाजपा के कट्टरपंथी संगठन पीएफआई और उसकी राजनीतिक इकाई एसडीपीआई के साथ भी बातचीत कर रहे हैं। वह मुस्लिम मतों को विभाजित करने के लिए ओआईसी, पीएफआई और एसडीपीआई की मदद कर रहा है।