कठुआ गैंगरेप: पीड़िता के परिवार की मदद के नाम पर ठगी, वायरल ऑडियो से खुलासा

कठुआ गैंगरेप और हत्या मामले की आड़ में ठगी का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जम्मू-कश्मीर सरकार ने इस मामले की जांच कर रही एजेंसी को एक ऑडियो क्लिप भेजी है, जिसमें दो लोगों को आठ वर्षीय पीड़िता के नाम पर पैसे बटोरने की बात करते हुए सुना गया है। जो कि पीड़िता के घरवालों तक अब तक पहुंचा ही नहीं है।

वायरल ऑडियो क्लिप से यह पता चल रहा है कि पीड़िता के नाम पर इकट्ठा किए गए पैसों को लेकर उन लोगों के बीच झगड़ा शुरू हो गया है जो इसे बटोरने के काम में लगे थे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

रिपोर्ट के अनुसार, जम्मू-कश्मीर के उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने कहा कि इस ऑडियो क्लिप को जांच एजेंसी के पास भेज दिया। उन्होंने कहा कि बच्ची की जघन्य और बर्बर हत्या ने पूरे देश को परेशान किया, इसलिए इसके सभी पहलुओं की गंभीरता से जांच होनी चाहिए और मामले के दोषियों को कठोर दंड दिया जाना चाहिए।

सिंह ने आगे कहा कि बच्ची के साथ जो हुआ वह बेहद दुख पहुंचाने वाला है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि इस प्रकार की घटना को सांप्रदायिक रंग दिया गया। अदालत। मैं इस घटना के लिए ध्रुवीकरण के प्रयास की निंदा करता हूं। उन्होंने कहा कि प्रकरण ने न केवल जम्मू-कश्मीर, बल्कि पूरे देश का नाम खराब किया है। अब मामला अदालत में है और सरकार कोर्ट के निर्देशानुसार कदम उठाएगी। मामले की पूरी तरह से जांच की जानी चाहिए। एक्शन जरूर लिया जाएगा।”