KCR के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में एक गिरफ्तार

हैदराबाद साइबर क्राइम पुलिस ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) और उनकी बेटी व निजामाबाद सांसद के कविता के खिलाफ  सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। साइबर क्राइम पुलिस ने केसीआर और कविता के खिलाफ फेसबुक पर अनेक आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले महबूबनगर जिला निवासी चिर्सा नरेश को गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि टीआरएस के नेता जी श्रीनिवास यादव ने साइबर क्राइम पुलिस से शिकायत दर्ज की थी कि मुख्यमंत्री केसीआर और उनकी बेटी के खिलाफ नरेश ने फेसबुक में अनेक प्रकार की आपत्तिजनक टिप्पणी की है। इसके चलते साइबर क्राइम पुलिस ने नरेश के खिलाफ मामला दर्ज किया और तकनीकी डेटा के आधार पर उसे मंगलवार को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया कि केसीआर और कविता के खिलाफ टिप्पणी करने वाले व्यक्ति की पहचान महबूबनगर जिले के नवाबपेट मंडल केंद्र निवासी नरेश के रूप में की गई, जो एक निजी कंपनी में काम करता है।

नरेश को गिरफ्तार करने में इंस्पेक्टर्स एन मोहन राव, एस मदन और कांस्टेबल चारी की अहम भूमिका रही है। कल रात नरेश को हैदराबाद लाया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।