केरल चर्च सेक्स स्कैंडल: पुलिस ने चार पादरियों के खिलाफ दर्ज किया रेप केस

केरल के सुर्ख़ियों में छाये सेक्स स्कैंडल में पुलिस ने चार पादरियों के खिलाफ बलात्कार और यौन शोषण का मामला दर्ज किया है। दरअसल एक महिला ने कुछ दिनों पहले आरोप लगाया था कि जब वह कोटायम जिला में स्थित मलंकारा ऑर्थोडॉक्स चर्च में कन्फेशन के लिए गई तो उन पादरियों ने उसे ब्लैकमेल करते हुए उसे अपनी हवस का निशाना बनाया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

इस केस के सुर्ख़ियों में आने के बाद केरल पुलिस ने घटना की जांच क्राइम ब्रांच को सोंपी थी। पुलिस के सामने दर्ज शिकायत में महिला ने उन आरोपों की पुष्टि की थी, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई।बता दें कि चर्च में इस तरह के कन्फेशन को बिल्कुल खुफिया रखा जाता है। हालाँकि महिला के पति ने यह आरोप लगाया है कि उसकी बीवी ऐसे ही एक बार फिर कन्फेशन के लिए चर्च गई थी, लेकिन उस पादरी ने ब्लैकमेल करते हुए उसके साथ कई बार शारीरक शोषण किया।

वहीं जब उसने एक और पादरी से मदद मांगी तो उसने भी धमकी दी और उसका नंबर एक दुसरे पादरी को दे दिया, यह सिलसिला पांच पादरियों पर जाकर रुका। इधर चर्च के सचिव बजवा मेन का कहना है कि उन्हें पीड़ित के पति से शिकायत मिली थी, जिस पर उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पादरियों का तबादला कर दिया।