हैवानियत ! अपहरण कर महिला से गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में पत्थर मारे और रॉड डाली

महाराष्ट्र के लातूर से गैंगरेप और बर्बता की दिलदहलाने वाली वारदात सामने आई है । महिला को किडनैप पर उसके साथ गैंगरेप किया गया और फिर बर्बता की गई । गैंगरेप के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में पत्थर मारने और लोहे की रॉड डालने की भी बात सामने आ रही है।

इस जघन्य अपराध के आरोपियों के बारे में अभी तक कोई भी सुराग नहीं लग पाया है। मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना लातूर के उदगीर तहसील की बताई जा रही है।

खबरों के मुताबिक महिला घर से अस्पताल के लिए इलाज करवाने निकली थी। इलाज कराने के बाद जब वह घर वापस लौट रही थी तो तीन लोगों ने उसका अपहरण कर लिया। आरोपियों ने महिला को ऑटो रिक्शा में जबरन उठाने के बाद उसे एक सुनसान जगह पर ले गए।

आरोपी महिला को सुनसान जगह ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। यही नहीं पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में पत्थर मारे। वहशी बन चुके आरोपियों ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी और उसे उसकी हालत में छोड़कर फरार हो गए।

महिला वहां पड़ी चिल्लाती रही और तड़पती रही। वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने महिला की आवाज सुनी और महिला को इस हाल में देखने के बाद पुलिस को इस बात की जानकारी दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। महिला की हालात गंभीर बताई जा रही है।
पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक इस संबंध में किसी भी तरह की जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस वारदात वाले स्थान के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है ताकि आरोपियों के बारे में कोई सुराग लगाया जा सके। पुलिस के मुताबिक पीड़िता की हालत ठीक होने के बाद उसका बयान दर्ज किया जा सकेगा।