महाराष्ट्र: बच्चा चोर बताकर फिर 5 लोगों की पीट-पीटकर हत्या

नई दिल्ली: बच्चा चोर की अफवाहें थमने का नाम ही नहीं ले रही है, जिसके चलते देश के कई जगहों पर निर्दोष लोगों की पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया गया। ऐसा ही एक घटना की खबर महाराष्ट्र मिल रही है, जहां भीड़ ने बच्चा चोर समझ कर पीट-पीट कर 5 लोगों की हत्या कर दी है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, महाराष्ट्र के धुलिया जिले में बच्चा चोरी के आरोप में भीड़ ने 5 लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि लोगों ने पांचों को बच्चा चुराने वाला गैंग समझ लिया और बिना किसी कुछ पूछताछ के ही 5 लोगों को जमकर पीटना शुरू कर दिया। भीड़ ने पांचों की इतनी पिटाई की कि पांचों की मौत हो गई।

इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल पैदा हो गया, जिसके बाद पुलिस ने सामाजिक संगठन के लोगों की मदद से वहां के लोगों को शांत करवाया। पुलिस ने इस मामले में 15 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक पांचों आदिवासी लड़के थे।

आपको बता दें कि एक हफ्ते पहले ही धुलिया जिले से सटे नन्दूरबार जिले के मसावद तहसील इसी तरह से भीड़ ने बच्चा चुराने के आरोप में कुछ लोगों की गांववालों ने जमकर पिटाई कर दी और उनकी कार को आग के हवाले कर दिया। वहीं इससे पहले असम के कार्बी आंगलॉन्ग जिले में भीड़ ने दो युवकों बच्चा चोरी के शक में पीट-पीट कर मार डाला था।