अर्जेंटीना-नाइजीरिया मैच के दौरान माराडोना अत्यधिक भावनात्मक स्थिति में, ले जाया गया था अस्पताल !

मोस्को : पूर्व विश्व कप चैंपियन डिएगो माराडोना ने बुधवार को अर्जेंटीना और नाइजीरिया के बीच 2018 फीफा विश्व कप मुठभेड़ के बाद अस्पताल में भर्ती होने के रिपोर्टों को खारिज कर दिया। इससे पहले, ईएसपीएन ने बताया कि अंतिम विसिल के बाद माराडोना ध्वस्त हो गया था और उसे स्टेडियम से बाहर ले जाया गया था।

माराडोना Instagram पर पोस्ट किया की “मैं सबको बताना चाहता हूं कि मैं ठीक हूं, मुझे कहीं नहीं ले जाया गया था। नाइजीरिया के खिलाफ खेल के अंत में, मेरी गर्दन चोट लगी और मुझे एक अपमान का सामना करना पड़ा। मुझे डॉक्टर द्वारा जांच की गई और उसने सिफारिश की मुझे दूसरी छमाही से पहले घर जाना चाहिए, लेकिन मैं यहाँ रहना चाहता था मैं भला यहाँ से कैसे जा सकता था? मैं सभी को एक चुंबन भेजता हूं, समर्थन के लिए धन्यवाद! ”

माराडोना सेंट पीटर्सबर्ग स्टेडियम के वीआईपी अनुभाग से खेल देख रहे थे और पूरे मैच में कई अवसरों पर कैमरे पर उनकी अभिव्यक्तिपूर्ण और अत्यधिक भावनात्मक स्थिति देखि गई थी।

अर्जेंटीना ने अपने अंतिम ग्रुप डी मैच में नाइजीरिया को 2-1 से हराया और नाकआउट चरण में चले गए, जहां उन्हें शनिवार को कज़ान में ग्रुप सी विजेता फ्रांस का सामना करना पड़ेगा।