#MeToo: अब इस पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी ने महानायक अमिताभ बच्चन के खिलाफ लगाए गंभीर आरोप!

मुंबई: #मीटू आंदोलन ने पीड़ितों को पहले से सामना किए गए उत्पीड़न के खिलाफ अपनी आवाज उठाने में मदद की है। अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने दावा किया कि अभिनेता नाना पाटेकर ने उन्हें परेशान किया था, जिससे इस आंदोलन ने गति प्राप्त की है।

इससे पहले, अमिताभ बच्चन ने अभिनेत्री द्वारा किए गए दावों पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया और कहा था, “न तो मेरा नाम तनुश्री दत्ता है और न ही नाना पाटेकर।”

बाद में, उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ दी और महिलाओं के समर्थन में बाहर आकर कहा, “किसी भी महिला को कभी भी किसी भी तरह के दुर्व्यवहार, या अपमानजनक आचरण, विशेष रूप से उनके कार्यस्थल पर अधीन नहीं होना चाहिए। ऐसे कृत्यों को तत्काल संबंधित अधिकारियों के नोटिस में लाया जाना चाहिए, और शिकायत दर्ज करने या कानून के माध्यम से सुधारात्मक उपाय किए जाने चाहिए।

अमिताभ बच्चन की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया करते हुए सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट और पूर्व बिग बॉस के प्रतियोगी सपना भवनानी ने लिखा, “यह अब तक का सबसे बड़ा झूठ है। महोदय, फिल्म ‘पिंक’ रिलीज हुई है और चली गई है और जल्द ही एक कार्यकर्ता होने की आपकी छवि भी चली जाएगी। आपकी सच्चाई जल्द ही बाहर आ जाएगी। आशा है कि आप अपने हाथ काट रहे हैं क्योंकि नाखून पर्याप्त नहीं होंगे। @SrBachchan # MeToo #MeTooIndia #comeoutwomen”

सपना ने आगे लिखा, “बच्चन के यौन दुर्व्यवहार की इतनी सारी कहानियों को व्यक्तिगत रूप से सुना है और मुझे उम्मीद है कि वे महिलाएं बाहर आ जाएंगी। उनका पाखंड बहुत थका हुआ है।”