धोनी आज खेलेंगे अपना 300वां वनडे

भारत और मेजबान टीम श्रीलंका के बीच गुरुवार यानि की आज (31 अगस्त को) चौथा वनडे खेला जाना है।

इससे पहले हुए सभी तीन मैचों में भारतीय खिलाड़ियों ने श्रीलंकाई टीम को करारी शिकस्त दी थी, इसलिए आज भी भारतीय टीम जीत के इरादे से मैदान में उतरेगी। चौथा वनडे कोलंबो के आर प्रमेदासा स्टेडियम में खेला जाएगा।

इस मैच में सबकी निगाहें भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर होगी क्योंकि पांच दिवसीय वनडे सीरीज में भारत को श्रीलंका से 3-0 की बढ़त दिलाने में एक बल्लेबाज औऱ एक विकेटकीपर के रूप में उनका बहुत बड़ा योगदान रहा है।

धोनी का यह 300वां वनडे मैंच है। उम्मीद लगाई जा रही है कि भारत के पूर्व कप्तान शानदार पारी खेलकर इस मैच को भी यादगार बना सकते हैं, क्योंकि अभी तक सभी मैच एकतरफा रहे हैं।

धोनी को उनके 300वें वनडे के लिए भारतीय खिलाड़ी ही नहीं अन्य देश के खिलाड़ी भी शुभकामनाएं दे रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल कलार्क ने धोनी को शुभकामनाएं देते हुए उन्हें ट्विटर के जरिए एक विशेष संदेश भेजा है।

कलार्क ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा “श्रीलंका के खिलाफ धोनी ने दोनों फॉर्म में जबरदस्त प्रदर्शन करके दिखाया है, धोनी ने आग लगा रखी है।” कलार्क के इस ट्वीट पर लोग उनकी काफी प्रशंसा करते हुए तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।