मुसलमानों को कांग्रेस से दुबारा जोड़ने में नदीम जावेद कामयाब होंगे?

नई दिल्ली: एनएसयू के पूर्व अध्यक्ष, पूर्व विधायक और कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता नदीम जावेद को आल इंडिया कांग्रेस कमीटी अल्पसंख्यक विभाग का चेयरमैन नियुक्त किए जाने पर मुसलमानों की ओर से गर्मजोशी से स्वागत किया जा रहा है, और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के उस फैसले की सराहना की जा रही है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

मुसलमानों के अलावा खुद कांग्रेस के सीनियर नेता उनकी ओर से भी राहुल गांधी के इस फैसले का स्वागत किया गया है। जमीअत उलेमा ए हिन्द अध्यक्ष और दारुल उलूम देवबंद के शिक्षक मौलाना सैयद अरशद मदनी, शाही जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी, पूर्व सांसद मोहम्मद अदीब के अलावा अन्य की ओर से कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी सहित कई नेताओं ने बधाई दी।

मौलाना अरशद मदनी ने नदीम जावेद की नियुक्ति पर कहा कि मैं सबसे पहले नदीम जावेद को कांग्रेस राष्ट्रीय अल्पसंख्यक विभाग का चेयरमैन बनाए जाने पर मुबारकबाद पेश करता हूँ और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की इस बात की सराहना करता हूँ कि उन्होंने एक अच्छा फैसला लिया है।
उन्होंने कहा कि हमें पुरी उम्मीद है कि नदीम जावेद को जो ज़िम्मेदारी कांग्रेस हाई कमान ने सोंपी है उसको वह पूरी ईमानदारी से निभाएंगे। शाही इमाम ने कहा कि नदीम जावेद के संबंध में हम जो जानते हैं वह ही ज़िम्मेदार नौजवान हैं और उन्हें राजनीतिक समझ और राजनीतिक तजरबा भी है।