नागपुर: बीफ़ ले जाने के शक में एक और मुस्लिम शख्स को भीड़ ने पीटा

महाराष्ट्र के नागपुर में बीफ ले जाने के आरोप में एक शख्स की सरेअाम पिटाई करने का मामला सामने अाया है। पुलिस ने इस मामले में प्रहार संगठन के 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

ये सभी आरोपी स्थानीय विधायक बच्चू काडू से जुड़े बताए जा रहे हैं। हैरानी की बात यह रही कि लोग पीड़ित शख्स की मदद करने की बजाय मोबाइल से पिटाई का वीडियो बनाते रहे।

जानकारी के मुताबिक, नागपुर जिले के जलालखेड़ा में बीफ ले जाने के शक में लोगों ने एक शख्स को पकड़ लिया। इसके बाद गिरा-गिराकर उसकी पिटाई करने लगे। लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे, कोई मदद के लिए आगे नहीं आया। गंभीर रूप से घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीड़ित की पत्नी जरीन ने बताया कि उसके पति मटन लेकर जा रहे थे। तभी 6-7 लोगों ने बीफ के शक में उनको पकड़ लिया। उनकी बर्बरता पूर्वक पिटाई कर दी गई। उनके शरीर से खून निकल रहा था। बेहोशी की हालत में उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

पुलिस ने बताया कि बीफ ले जाने के शक में 40 वर्षीय एक शख्स की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी। पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनके नाम मारेश्वर लक्ष्मण राव तंदुलरकर, जगदीश रामचंद्र चौधरी, अश्विन राव और रामेश्वर शेश राव तावड़े हैं।