पद्मावती विवाद: प्रवीण तोगड़िया ने दी धमकी, कहा- मोदी दखल दे, वर्ना देश के सारे सिनेमा हॉल को जला देंगे

‘पद्मावती’ की रिलीज को लेकर चल रहे विवादों के बीच वीएचपी नेता प्रवीन तोगड़िया ने एक शर्मनाक बयान दिया है जिससे सिर्फ देश ही नहीं बल्कि कानून व्यवस्था की भी अपमान हुई है। उन्होंने अपने एक बयान में धमकी देते हुए कहा है कि अगर फिल्म ‘पद्मावती’ बैन करने के मामले मोदी सरकार कोई कदम नहीं उठाया तो विश्व हिन्दू परिषद के लोग देश भर के सारे सिनेमा हॉल को जला देंगे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि जब देश के सारे सिनेमा हॉल को ही नष्ट कर दिया जायेगा तो फिर लोग कहां और किस सिनेमा हॉल में फिल्म देखेंगे। उन्होंने कानून व्यवस्था ताक पर रखते हुए कहा कि इस में कानून-व्यवस्था का कोई मतलब नहीं बनता बल्कि हमारे हिन्दू धर्म से जुड़ी आस्था का सवाल है।

ख़बरों के मुताबिक, सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने लोकसभा की एक समिति से मुलाकात की और उनहोंने ‘पद्मावती’ विवाद पर अपना रुख स्पष्ट किया और बताया कि सेंसर बोर्ड अभी तक फिल्म को हरी झंडी नहीं दी है।

उल्लेखनीय है कि पिछले काफी समय से फिल्म ‘पद्मावती’ के विषय के कारण कुछ समूह इसका विरोध कर रहे हैं। खासकर राजपूत मुख्य रूप से दावा कर रहे हैं कि फिल्म इतिहास को बिगाड़ रही है और रानी पद्मावती का गलत चित्रण कर रही है। बीजेपी और कुछ दूसरे संगठनों ने भी भंसाली की इस फिल्म का विरोध किया है।

बता दें कि, यह फिल्म पहले 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन, हाल ही में विवादों के चलते ‘पद्मावती’ के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख टाल दिया है।