PICS: शॉर्ट ड्रेस पहनकर इफ़्तार पार्टी में पहुंची हिना खान, लोग हुए नाराज़!

अक्सर अपने हॉट फोटोज को लेकर ट्रोल होने वाली टीवी एक्ट्रेस हिना खान को एक बार फिर लोगों ने जमकर ट्रोल किया है। जी हां आपकी पसंदीदा एक्ट्रेस हिना खान को एक बार फिर लोगों ने आड़े हाथ लिया है। खबरों की माने तो रविवार शाम इफ्तार की एक ग्रैंड पार्टी रखी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर टीवी की तमाम हस्तियों ने शिरकत की।

इफ्तार की इस पार्टी में हिना खान बेहद ही खूबसूरत अंदाज़ में पहुंची लेकिन उन्हें उनकी ड्रेस को लेकर लोगों ने काफी ट्रोल किया। हिना खान को रमजान में शॉर्ट ड्रेस पहनने को लेकर काफी ट्रोल किया जा रहा है। यही नहीं बल्कि उन्हें रमज़ान में शॉर्ट ड्रेस पहनने पर लोगों ने बेगैरत औरत तक कह दिया।

View this post on Instagram

❤️

A post shared by HK (@realhinakhan) on

हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी हिना खान कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी है। हिना खान ने पिछले दिनों भी अपनी कुछ हॉट एंड बोल्ड तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया।

वही हिना खान का कहना है कि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। बता दे कि हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है।

खास बात यह है कि हिना खान गायिकी का भी शौक रखती है उन्होंने पिछली बार अपनी वीडियोज शेयर किये थे जिनमें वह अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म ‘राज़ी’ का एक गाना गाती हुई नजर आई थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। जैसा कि आप सभी जानते है कि हिना खान टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री है जो छोटे पर्दे पर अपनी एक ख़ास पहचान रखती है।