PM मोदी की तारीफ करने के बाद मनमोहन सिंह से मिले कपिल शर्मा, बातचीत का ऐसे किया खुलासा

सोनी टीवी इन दिनों सबसे ज्यादा फेम शो द कपिल शर्मा को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस शो को लेकर कॉमेडियन कपिल शर्मा हमेशा फैंस के चर्चाओं के बीच बने रहते हैं। शो को लेकर कपिल शर्मा भी काफी मेहनत कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच कपिल शर्मा ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह और उनकी पत्नी गुरशरण कौर से उनके आवास पर मुलाकात की। मुलाकात के दौरान कपिल ने मनमोहन सिंह के साथ अमृतसर और अपने कॉलेज के बारे में भी बातें की। मुलाकात के बाद कपिल ने पूर्व प्रधानमंत्री के साथ की दो फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कीं। साथ ही उन्होंने बताया कि उनसे मिलकर कपिल कितने खुश हुए। इससे पहले कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी से भी मुलाकात की थी।

कपिल शर्मा ने अपने ट्वीट में मुलाकात के बाद लिखा,’ मनमोहन सिंह जी आपका गर्मजोशी से स्वागत करने, सत्कार और अमृतसर की जड़ों के साथ-साथ खासतौर पर हमारे कॉलेज और खाने के बारे में बातचीत करने के लिए धन्यवाद। आप जैसे विनम्र और सरल राजनेता से मिलना और मैम से आशीर्वाद प्राप्त करना एक सम्मानजनक था। उसके लिए सादर प्रणाम।’ कपिल ने यह सब बात कुछ तस्वीरों के साथ शेयर करते हुए लिखी है।

शेयर की गई तस्वीरे में कपिल शर्मा और मनमोहन सिंह आपस में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में डॉ. मनमोहन सिंह कपिल और अपनी पत्नी गुरशरण कौर के बीच में खड़े हैं। कपिल की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं और कपिल से पूछ रहे हैं कि डॉ. मनमोहन सिंह पर बहुत से जोक बनाए थे, उनसे माफी मांगी या नहीं?

 

आपको बता दें कि 19 जनवरी 2019 को मुंबई में नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा के उद्घाटन के दौरान कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी से भी मुलाकात की थी। उन्होंने इस मुलाकात का भी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

हाल ही में कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने अपने रिसेप्शन दिल्ली में रखा था, जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल होने पहुंची थी। इस दौरान दिलेर मेहंदी, मीका सिंह और हर्षदीप कौर ने अपनी आवाज से महफिल में चार चांद  लग दिए थे। इस दौरान कपिल और गिन्नी ने ब्लू कलर के कपड़े पहने हुए थे, जिसमें दोनों बेहद ही प्यारे लग रहे थे।