डोनल्ड ट्रंप और पॉर्न स्टार के अफेयर को लेकर हुआ एक और बड़ा खुलासा

पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डैनियल्स ने कहा कि कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप के साथ उनका कोई अफेयर नहीं था. इसको लेकर स्टॉर्मी डैनियल्स ने एक बयान जारी किया है. डैनियल्स के वकील ने उनके इस बयान की पुष्टि की है.

दरअसल इस तरह की खबरें थी कि पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डैनियल्स और ट्रंप के बीच साल 2006 में कथित यौन संबंध थे. ट्रंप की 2006 में ही उनकी तीसरी और मौजूदा पत्नी मेलानिया से शादी हुई थी.


पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डैनियल्स का असली नाम स्टेफिन क्लिफॉर्ड है. उन्होंने कहा “ पिछले कुछ हफ्ते से बार-बार लोग मुझसे ट्रंप के साथ कथित यौन संबंध के बारे में पूछ रहे हैं. लेकिन सच्चाई ये है कि हमने इससे पहले साल 2006, 2011, 2016, 2017 और एक बार फिर से 2018 में इंकार करते हैं. कुछ टेबलॉयड्स ने ये दावा किया था कि मुझे इससे लिए पैसा दिया गया था लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है’’.

पिछले दिनों द वॉल स्ट्रीट जनरल ने दावा किया था कि साल 2016 में अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव से पहले ट्रंप संस्था के अटॉर्नी माइकल कोहन ने पॉर्न स्टार डैनियल को इस अफेयर पर चुप्पी साधने के लिए 130,000 डॉलर दिए थे.

पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डैनियल्स का ये बयान ऐसे समय में आया है जब ट्रंप के ‘स्टेट ऑफ द यूनियन एड्रेस’ के बाद वो एबीसी के टीवी शो ‘‘जिम्मी किम्मेल लाइव’’ में नजर आएंगी.