केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो का बड़ा बयान, राहत फतेह अली खान के गानों को बॉलीवुड से हटाया जाये

केंद्रीय मंत्री और सिंगर बाबुल सुप्रियो ने कहा है कि राष्ट्रीय जिम्मेदारी निभाते हुए बॉलीवुड को पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर देना चाहिए। क्योंकि पाकिस्तानी नागरिकता ही उनका एकमात्र अपराध है।

YouTube video

साथ ही उन्होंने फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ के निर्माताओं से इसके गाने से पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान की आवाज हटाने को कहा है।

बाबुल ने कहा, “मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि जब भारत-पाक के बीच तनाव बढ़ा हुआ है, तो हम सीमा पार टैलेंट क्यों ढूंढ रहे हैं। ऐसा नहीं होना चाहिए कि एफएम पर पाकिस्तानी गायकों के गाने चलें और समाचार चैनलों पर पाकिस्तानी हमले में शहीद जवानों के।’

उन्होंने कहा, “मुझे आतिफ असलम या राहत से कोई परेशानी नहीं है। परेशानी है उनकी नागरिकता से। बॉलीवुड दुनियाभर में भारत का प्रतिनिधित्व करता है। पाक कलाकारों को बैन कर दुनियाभर में पाकिस्तान द्वारा फैलाए जा रहे आतंकवाद का विरोध करना चाहिए। बॉलीवुड से शोहरत पाने वाले किसी भी पाकिस्तानी कलाकार ने भारत में हमलों को लेकर अपने देश की निंदा नहीं की है।’

बता दें कि सलमान खान ने फिल्म ‘सुल्तान’ के ‘जग घुमेया’ गाने से भारतीय सिंगर अरिजीत सिंह की आवाज हटवा कर पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान से गाना गवाया था। वहीं अब फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ में भी कुछ ऐसा ही होता दिखाई दे रहा है।