RRB ग्रुप डी सितंबर परीक्षा प्रवेश पत्र जारी: क्या आप प्रवेश पत्र डाउनलोड करने में असमर्थ हैं? ई-कॉल लेटर डाउनलोड करने के लिए इन आसान चरणों का ऐसे करें पालन!

जिन उम्मीदवारों ने भारतीय रेलवे समूह डी परीक्षा के लिए आवेदन किया है और हॉल टिकट की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो रेलवे भर्ती बोर्ड ने आधिकारिक वेबसाइट पर अपनी परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिया है। इसलिए, आरआरबी परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं और परीक्षा के लिए अपने हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं।

आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, आरआरबी ने परीक्षा के लिए हॉल टिकट जारी किए हैं जो 27 सितंबर 2018 तक निर्धारित किए जाएंगे। इसलिए, उम्मीदवार अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए वेबसाइट पर जा सकते हैं। हालांकि, आरआरबी उन उम्मीदवारों के लिए परीक्षा शहर, तिथि और शिफ्ट के बारे में ब्योरा जारी करेगा जिनकी परीक्षाएं 30 सितंबर 2018 को 16 अक्टूबर 2018 तक निर्धारित की गई हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि रेलवे भर्ती बोर्ड 14 दिसंबर 2018 तक आरआरबी समूह डी लेवल 1 परीक्षा आयोजित करेगा।

यदि छात्र समूह डी परीक्षा के लिए अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड करने में असमर्थ हैं, तो वे प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए कुछ सरल चरणों का पालन कर सकते हैं।

आरआरबी ग्रुप डी प्रवेश पत्र 2018 डाउनलोड करने के लिए कदम देखें:

1. आरआरबी क्षेत्रीय वेबसाइट की आधिकारिक वेबसाइट खोलें।
2. समूह डी परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए दिखाए गए लिंक पर क्लिक करें
3. पेज पर दिए गए विवरण जमा करें
4. ओके पर क्लिक करें
5. आपका प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट पर दिखाई देगा
6. अपने हॉल टिकट डाउनलोड करें
7. परीक्षा कक्ष में प्रवेश के लिए आरआरबी समूह डी प्रवेश पत्र का प्रिंटआउट लें!