एकता कपूर की सीरीयल ‘कसौटी ज़िन्दगी की’ के प्रमोशन के लिए शाहरुख खान ने लिए आठ करोड़ रुपये!

एकता कपूर का 10 साल पुराना टीवी शो कसौटी जिंदगी की (Kasauti Zindagi Ki) अब नए रूप में आ रहा है। इसके Sequel की तैयारी काफी जोरों पर हो रही है। सीरियल का नाम कसौटी जिंदगी की (Kasauti Zindagi Kay 2) है। इसका टाइटल सॉन्ग भी पहले की तरह ही है। शो का प्रोमो तो पहले ही रिलीज किया जा चुका है। अब इसका प्रमोशनल वीडियोज शूट किया जा रहा है।

इस बार एरिका फर्नांडीज प्रेरणा और पार्थ समथान शो में अनुराग बसु का रोल प्ले करते नजर आएंगे। लेकिन इस शो की शुरुआत में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का भी अहम किरदार होगा। हालांकि चैनल और टीम को किंग खान का इस सीरियल से जुड़ना इतना भारी पड़ेगा। इसका उन्हें बिलकुल अंदाजा नहीं होगा।

दरअसल सुपरस्टार शाहरुख़ खान ने इस सीरियल के प्रमोशन के लिए 8 करोड़ रुपये चार्ज किये हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पहले चैनल शाहरुख़ खान के साथ सिर्फ एक प्रमोशनल वीडियो शूट करना चाहता था। लेकिन बाद में इसे बढ़ाकर चार वीडियो कर दिया गया।

यह वीडियो जल्द ही जारी किये जाएंगे। कहा जा रहा है कि एकता कपूर के साथ वाले वीडियो के लिए उन्हें 5 करोड़ और बाकी बचे हुए तीन वीडियोज के लिए 1 करोड़ रुपए प्रति वीडियो दिया गया है।

इसके अलावा शाहरुख खान सीरियल के शुरूआती तीन दिनों तक शो में बतौर नैरेटर अपनी आवाज देंगे। खबरों की मानें तो शाहरुख के साथ हुई यह डील उनके शो टेड टॉक को भी प्रमोट करेगी। चूंकि इस शो का पहला सीजन टीआरपी के चलते फेल हुआ था।

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने एकता कपूर के साथ वाले प्रोमो के लिए 5-6 घंटे शूटिंग की। जबकि बाकी नैरेटिव वीडियोज के शूट में 2-3 घंटे का वक्त लगा था। कुल मिलाकर उन्होंने 720 मिनट काम किया, जिसके लिए शाहरुख ने प्रति मिनट करीब 1.11 लाख रुपए (टोटल 8 करोड़ रुपए) चार्ज किया है।

कसौटी जिंदगी की के फैंस के लिए अच्‍छी खबर है कि उनका यह शो जल्‍द यानि 10 सितंबर से शुरू हो जाएगा। ये सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे आएगा।