इफ्तार पार्टी में शिल्पा शेट्टी ने किया डांस, मचा हंगामा, लोग बोले- मुस्लिमों की भावनाएं आहत हुई

शिल्पा शेट्टी रविवार को इफ्तार पार्टी में शामिल हुई थीं. उन्होंने इसका वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. इफ्तार पार्टी में स्वीट डिश अफलातून खाते वक्त सभी एक्साइटेड हो गए. तभी अक्षय कुमार की फिल्म ‘अफलातून’ का गाना बजने लगता है और वे सभी डांस करने लगते हैं. जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ  हैं.

इफ्तार पार्टी में गाना बजने से कई लोग नाराज हो गए . आलोचकों का कहना है कि शिल्पा शेट्टी को इफ्तार पार्टी में थोड़े सम्मान से पेश आना चाहिए था.

एक यूजर ने लिखा- ये इफ्तार पार्टी है या किटी पार्टी? ये इफ्तार टेबल पर क्यों डांस कर रहे हैं? कृप्या थोड़ा सम्मान दिखाएं. दूसरे यूजर ने लिखा- शिल्पा शेट्टी, मुझे माफ करिए लेकिन ये पोस्ट कर तुमने मुस्लिमों की भावनाओं को आहत किया है. एक ने लिखा- इफ्तार पार्टी में महिलाओं के सिर पर कपड़ा होना चाहिए और पार्टी में गाना या डांस नहीं होता.

हालांकि कुछ लोग ऐसे भी नजर आए जिन्होंने शिल्पा शेट्टी का बचाव किया. उनका कहना है कि हर चीज में धर्म का एंगल लाना सही नहीं है. बता दें, शिल्पा के फ्रेंड की इफ्तार पार्टी में कई सारे स्वीट डिश थे. जिसमें फैनी, मालपुवा, फलूदा केक और अफलातून शामिल थे.

कुछ दिन पहले एक्ट्रेस बेटे वियान के बर्थडे पर मुंबई के एक ओल्ड एज होम पहुंची थीं. शि‍ल्पा ने बेटे वियान के जन्मदिन से पहले वृद्धाश्रम में सीनियर सिटीजन्स को फल और मिठाई बांटते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो पर एक यूजर ने शि‍ल्पा को ट्रोल करते हुए लिखा कि एक्ट्रेस ने सस्ते फल बांटने के बाद इसका दिखावा सोशल मीडिया पर किया.