शिया वक्फ़ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिज़वी की CBI जांच हो- कल्बे जव्वाद

शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद ने पूर्व मंत्री आजमखां और उत्तर प्रदेश सेंट्रल शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी और आजमखान पर आरोप लगाते हुए कहा उन्होंने करोड़ों रुपए की बेईमानी की है। वसीम रिजवी पर सीबीआई की जांच हो। यहां उन्होंने पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में आजम खान और वसीम रिजवी पर करारे हमले किए।

एक संवाददाता सम्मेलन में मीडियाकर्मी को संबोधित करते हुए मौलाना कल्बे जव्वाद ने आरोप लगाया कि आजम खान करोड़ों रुपये की अनियमितताओं में शामिल हैं। उन्होंने वसीम रिजवी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि बाद में सीबीआई जांच होनी चाहिए।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कुछ आरएसएस नेता वसीम रिजवी का संरक्षण कर रहे हैं। मौलाना कल्बे जवाद ने आजाद खान पर करोड़ों रुपये से विश्वविद्यालय बनाने का आरोप लगाया और मामले की जांच की मांग की।

मौलाना ने दावा किया कि वसीम रिजवी और आजम खान के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने के लिए भाजपा मुस्लिम वोट खो देगी। उन्होंने कहा कि शिया वक्फ बोर्ड निष्पक्ष लोगों के हाथों में नहीं है। वसीम रिज़वी चोरों और नटवरलाल का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, उन्होंने दावा किया।

मौलाना कल्बे जव्वाद एक समारोह में भाग लेने आये थे, होम्योपैथ डॉ. एचएसएस जाफरी ने बताया कि उनके वालिदान इब्ने हसन और सालिया बेगम की बरसी पर मजलिस का आयोजन किया गया है।

यह कार्यक्रम आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर 12 सी में आवास संख्या 571 पर किया गया है। समय है अपराह्न एक बजे का। इसी कार्यक्रम में मौलाना डॉ. कल्बे जव्वाद आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसमें मुस्लिम ही नहीं, सभी धर्मों के लोग आमंत्रित हैं।