प्रिया प्रकाश को कॉपी कर रही हैं नेहा कक्कड़, विडियो वायरल

सोशल मीडिया पर प्रिया प्रकाश वारियर के एक्सप्रेशन का जादू अभी तक सिर चढ़कर बोल रहा है। बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ भी प्रिया के एक्सप्रेशन की फैन हो गई हैं। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नेहा प्रिया प्रकाश की कॉपी कर रही हैं। प्रिया की तरह ही नेहा का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

YouTube video

नेहा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा-प्रिया प्रकाश वॉरियर का कुछ असर मुझ पर भी। इसके साथ उन्होंने लिखा- गन उल्टी हो गई।नेहा भी इस वीडियो में उंगली से बंदूक बनाती दिख रही हैं। उसके बाद खिलखिलाकर हंस भी रही हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो में नेहा के इशारों को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। नेहा को वीडियो के लिए ढेर सारे कमेंट मिल रहे हैं। उनके ज्यादातर फैन उन्हें क्यूट और खूबसूरत बता रहे हैं।

नेहा कक्कड़ की इन दिनों फिल्म यारियां फेम एक्टर हिमांश कोहलीहिमांश कोहली के साथ करीबियों को लेकर चर्चा में है। नेहा ने न्यू ईयर से लेकर वेलेंटाइन्स डे  जैसे कई मौके पर दोनों की साथ पार्टी और आउटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। हिमांश और नेहा कक्कड़ की मुलाकात एक म्यूजिक वीडियो को शूट करने के दौरान हुई थी। नेहा कक्कड़ ने हिमांश की डेब्यू फिल्म यारियां के लिए  ब्लू है पानी पानी गाना भी गाया था। टेडी डे के मौके पर नेहा कक्कड़ ने एक बड़े टेडी के साथ तस्वीर शेयर की थी और इस तस्वीर में उन्होंने एक्टर हिमांश कोहली को टैग भी किया था।