ट्रम्प के खिलाफ पूरा अमेरिका सड़कों पर, नागरिकों में भारी नाराज़गी

वाशिंगटन: शरणार्थी माता पिता से उनके बचाव को अलग करने जैसे ट्रम्प के शैतानी और घिनौने कदम ने पूरे अमेरिका में एक गंभीर नाराज़गी की लहर दौड़ा दी है। अमेरिका में 700 से अधिक छोटे बड़े नागरिकों में लाखों अमेरिकी नागरिकों ने सड़कों पर निकल कर ट्रम्प प्रशासन की इमीग्रेशन नीति के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। अमेरिकी अध्यक्ष डोनाल्ड ट्रम्प की इमीग्रेशन नीति के खिलग हजारों लोगों ने पिछले दिनों वाइट हाउस के सामने विरोध किया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

वाशिंगटन के पूराने क्षेत्रों में धार्मिक नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर रहे लोगों के साथ मिलकर नारे लगाये। लोगों ने ट्रम्प प्रशासन से बिछड़े हुए परिवारों को मिलाने के लिए विदेशी नागरिकों को अमेरिका में घुसने की इजाजत देने की अपील की। प्रदर्शन कर रहे पाल फ्लोर्स मार्कोस नामी एक 27 साला नौजवान ने कहा कि हम एक देश के तौर पर एकजुट हैं।

न्यू यॉर्क, लॉस एंजलिस के अलावा अमेरिका के अन्य बड़े शहरों में भी लोगों ने इकट्ठा होकर शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन किया। ट्रम्प प्रशासन की इमिग्रेशन नीति के के खिलाफ प्रदर्शन आयोजित करने वाले संगठनों के अनुसार सेंट्रल वाशिंगटन में लगभग 30 हजार लोग इकट्ठा हुए।