बीजेपी उम्मीदवार भारती घोष को पुलिस ने किया गिरफ्तार, यह है वज़ह!

spपश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले के पिंगला मुंडुमारी में नाका चेकिंग के दौरान घाटाल से भाजपा उम्मीदवार और पूर्व आई पी एस अधिकारी भारती घोष को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

दरअसल, पुलिस को गुप्ता सूचना मिली थी कि भारती घोष अपनी गाड़ी में बहुत सारी नकदी लेकर चल रही थीं, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भारती घोष के वाहन की तलाशी लेनी चाही।

जिला पुलिस सुपर ने जानकारी देते हुए बताया की भारती घोष ने अपने वाहन तलाशी नहीं लेने दी और भागने का प्रयास किया। हालांकि पुलिस टस से मस नहीं हुई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

https://twitter.com/dna/status/1124889113566433280?s=19

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, अधिकारी ने कहा कि भारती घोष जबरदस्ती तलाशी के दौरान उन्हें 1 लाख 13 हजार रुपये उनके वाहन से बरामद किए हैं। वहीं, इस मामले में भारती घोष ने कहा है कि पुलिस अधिकारियों ने ही उनके वाहन में नोटों से भरा बैग रखा है। इस घटना के बाद पिंगला में ही टीएमसी कार्यकर्ताओं ने भारती घोष की गिरफ़्तारी की मांग की और सड़क पर जमकर बवाल किया।

भारती घोष ने कहा कि, पुलिस ने 3 बार मेरे वाहन की तलाशी उसके बाद मेरे बैग में पैसे भर दिए और बैग को गाड़ी में एक जगह रख दिया। उसके बाद अपने सीनियर अधिकारी को बुलाया और फिर गाड़ी की दोबारा तलाशी ली गई।