ट्रोल करने वाले बीजेपी कार्यकर्ताओं को स्वारा भास्कर ने दिया करारा जवाब!

लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों में एक बार फिर से बीजेपी को जीत मिली है। इस चुनाव में जहां कई फिल्म सितारे मैदान पर उतरे। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बीजेपी की विरोधी पार्टियों के कैंडिडेट्स के लिए प्रचार किया था। स्वरा भास्कर ने जितने भी उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया, उन्हें करारी शिकस्त मिली है।

सभी उम्मीदवारों को शिकस्त मिलने के बाद स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया है। स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर पर लिखा, मैंने उन सभी उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया, भले ही मुझे पहले से पता था कि वह हार जाएंगे- वे लोकतंत्र की सच्ची भावना, संविधान के मूल्यों और नफरत के खिलाफ लड़ाई का प्रतिनिधित्व करते हैं, और ‘राइट-नेस’ और इन मूल्यों का महत्व कभी नहीं मर जाएगा चाहे कोई भी हो।

बता दें कि लोकसभा चुनावों के नतीजों का ऐलान होने के साथ ही सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर को काफी ट्रोल किया गया था। बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद से ही स्वरा के ट्विटर अकाउंट पर यूजर्स के सवालों की छड़ी लग गई थी।

एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट करते हुए कहा कि स्वरा भास्कर ने जिन चार उम्मीदवारों के लिए कैंपेन किया था वो चारों हार गए. देश से बड़ा कुछ भी नहीं है।