जी हिंदुस्तान के खिलाफ नफरत फ़ैलाने का आरोप, वकील ने डाक के जरिये भेजी तहरीर

लखनऊ: जी हिंदुस्तान न्यूज़ चैनल पर ईन तलाक के मुद्दे पर डिबेट में होने वाली मारपीट से उग्र हुए राजधानी के एक वकील ने हजरत गंज थाना को रजिस्ट्री करके जी हिंदुस्तान के खिलाफ तहरीर दी है। उनका कहना है कि इस तरह की नफरत फ़ैलाने वाले न्यूज़ चैनलों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए धर्म और जात बिरादरी के नाम पर होने वाली डिबेट पर पूरी तरह से प्रतिबंध आयद की जाए।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

राजधानी में रहने वाले हाईकोर्ट के वकील अभिषेक यादव ने पिछले दिनों जी हिंदुस्तान के खिलाफ हज़रतगंज इंस्पेक्टर को रजिस्टर्ड डाक से तहरीर दी। उन्होंने अपनी तहरीर में कहा है कि डिबेट में एक विशेष वर्ग के धार्मिक आस्था को निशाना बनाकर नफरत फ़ैलाने की कोशिश की गई।

इस धर्म के मानने वाले को ठेस पहुंची है। उन्होंने बताया कि पिछले 17 जुलाई को रात नो बजे जी हिंदुस्तान न्यूज़ चैनल पर छपने वाले ‘वाद संवाद’ कार्यक्रम के दौरान इस्लाम धर्म के मामने वालों को ठेस पहुचाने की कोशिश की गई। इस बहस के दौरान इस्लामी आस्था की विरोध कर रही महिला ने एक मौलाना पर डिबेट के दौरान हाथ उठा दिया, उसके बाद दोनों में मारपीट हुई। उन्होंने तहरीर के जरिये कहा कि इस तरह के घटनाओं से समाज में दो फिरकों में नफरत फैलाई जा रही है।