संसद में प्रिया प्रकाश की तरह आंख मारना राहुल गांधी के लिए बना मुसीबत

नई दिल्ली: मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर बोलने के दौरान राहुल गांधी की जिस तरह आँख मारने की घटना सामने आई है इससे ऐसा लगता है कि आगे राहुल गाँधी को कहीं मुसीबत का सामना न करना पड़ जाए। दरअसल राहुल गाँधी ने अपने भाषण के दौरान साथी सांसद को आँख मार कर पीठ थपथपाई थी कि उनहोंने जोरदार धमाका किया है। राहुल गाँधी के आंख मारने की इस घटना को लेकर अब मीडिया में आलोचना हो रही है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जानकारी के मुताबिक, राहुल गाँधी ने अविश्वास प्रस्ताव के दौरान प्रधानमंत्री पर भ्रष्टाचार का सीधा आरोप लगाया उससे उत्साहित होकर उनहोंने अपने किसी साथी सांसद को आंख मार कर अपनी पीठ थपथपाई। शायद राहुल गांधी शायद यह दर्शाना चाहते थे कि आज संसद में जोरदार धमाका किया है। राहुल का आंख मारने का यह कृत्य लोकसभा टीवी चैनल के कैमरे में कैद हो गया।

चूंकि अविश्वास प्रस्ताव पर बहस का लाइव प्रसारण निजी चैनलों पर भी हो रहा था। इसलिए हाथों हाथ पूरे देश में राहुल गांधी आंख मारने का कृत्य चर्चा में आ गया। चैनलों में एक तरफ अभिनेत्री प्रिया प्रकाश को आंख मारते दिखाया गया तो वहीँ दूसरी तरफ राहुल गांधी को।

उधर इस मामले पर अकाली दल की सांसद श्रीमती हरसिमरथ कौर ने कहा कि राहुल गांधी को दिल्ली में रहने के बजाए मुम्बई में रहना चाहिए। श्रीमती कौर राहुल गांधी के कथन को लेकर भी बेहद नाराज दिखी। असल में अपने भाषण के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि जब मैं भाषण दे रहा था तब अकाली दल की सांसद (हरसिमरथ कौर) मुस्कुरा रही थी। इस पर श्रीमती कौर ने कहा कि राहुल गांधी को यह समझना चाहिए कि यह संसद है। कोई मुन्ना भाई का पप्पी झप्पी वाला इंडिया नहीं।