टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली पर हमला, पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया!

मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली पर मुंबई के वर्सोवा में कुछ लोगों ने हमला कर दिया। वह अपनी कार से कहीं जा रही थीं कि रास्ते में उन्हें बदमाशों ने घेर कर उन पर हमला बोल दिया। इस हमले में रुपाली को गंभीर चोटें आई हैं। हमले के कुछ देर बाद ही पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के मुताबिक रुपाली अपने पांच साल के बेटे और केयरटेकर के साथ गाड़ी चलकर अंधेरी इलाके से घर जा रहीं थीं तभी बाइक पर जा रहे हैं दो लोगों के साथ उनकी कहासुनी हो गई। आरोप है कि दोनों ने उनके कार का शीशा तोड़ दिया जिसे उनके हाथ में चोट आई।

बाइकवालों ने उन्हें धमकाया और कुछ दूर तक गाड़ी का पीछा भी किया। बाद में रुपाली की केयरटेकर ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज़ करवाई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को देखकर दोनों को दहाणू और परेल से हिरासत में लिया।

रुपाली के मुताबिक उनकी गाड़ी से बाइक को धक्का लग रहा था जबकि उन्होंने सिग्नल पर ब्रेक भी मारे थे। उन्होंने इसके लिए माफ़ी भी मांगी लेकिन बाइक के पीछे बैठे व्यक्ति ने उनके कार का शीशा तोड़ दिया और गाली गलौच करने लगा। मेरा बच्चा और केयरटेकर बहुत डर गए थे और रोने भी लगे। बाद में दोनों आरोपियों को अंधेरी कोर्ट से जमानत दे दी गई।