दो शिक्षकों ने मिलकर मदरसा छात्रा के साथ यौन शोषण के बाद की हत्या

पूर्णिया: बिहार के जिला पूर्णिया से एक नाबालिग छात्रा की रेप के बाद उनकी बेदर्दी से हत्या कर देने का मामले का खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि मदरसे में पढ़ रही नाबालिग छात्रा का जफ़र नामक शिक्षक ने शादी का झांसा देकर पिछले कई महीनों से यौन शोषण कर रहा था। छात्रा द्वारा शिक्षक पर शादी के लिए बनाने पर शिक्षक ने बेरहमी से हत्या कर दी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

यह मामला पूर्णिया जिला के जलालगढ़ थाना अंतर्गत अधांग पंचायत के खर्चा टोला की है। जहां मो आरफीन की 14 वर्षीय पुत्री निगारिश बेगम की गाँव के बगल के ही मकई के खेत में गला रेट कर हत्या कर दी गई थी इस मामले में मदरसा के चार शिक्षक मो मुजाहिद निवासी अधांग, मो शहाबुद्दीन निवासी अधांग, मो जफ़र निवासी बकरा और मो सादिक निवासी मनवारे, को गिरफ्तार किया गया है।

उधर अनुमंडल पुलिस पदाधकारी राज कुमार शाह ने बताया कि मृतका निगारिश घर के आगे मदरसा में पढ़ती थी। मदरसे में ही मृतका को जफ़र नामक शिक्षक से प्रेम हो गया। लगभग एक वर्ष तक शिक्षक नाबालिग के साथ यौन शोषण करता रहा। कुछ दिन के बाद उसी मदरसा के शिक्षक मो सादिक भी उस नाबालिग का यौन शोषण किया। शादी झांसा देकर दोनों शिक्षकों ने लड़की का शोषण करता रहा जिसके बाद उनदोनों पर शादी का दबाव बनाने लगा। लड़की ने कहा कि अगर दोनों मे से कोई मुझसे शादी नहीं किया तो मैं समाज में हो हल्ला कर दूंगी, जिसके बाद उनदोनों शिक्षको ने लड़की को मौत की नींद सुला दिया।