बिहार के छापरा में बेकाबू बस ने पांच लोगों को रौंदा, दारोगा सहित दो की मौत

छपरा: बिहार के जिला छपरा से एक बहुत ही दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। इस हादसे में दरोगा सहित 2 लोगों मौत हो गई है। जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गये हैं। जानकारी के मुताबिक, एक अनियंत्रित बस ने दरोगा सहित 5 लोगों को रौंद दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीँ हादसे के बाद ड्राइवर बस लेकर फरार हो गया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, शनिवार देर रात छपरा-रेवाघाट हाईवे पर भेल्दी थाने की पुलिस रात में गश्ती पर निकली थी। इसी बीच जानकारी मिली कि भेल्दी नहर के पास टैंकर की चपेट में आने से बोलेरो गड्ढे में गिर गई हैं। जिसके चलते वहां काफी भीड़ लगी है। भेल्दी थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और बोलेरो को बाहर निकलवाने के बाद भीड़ को हटवा रहे थे कि इसी बीच सोनपुर की तरफ से आ रही एक अनियंत्रित बस ने वहां मौजूद लोगों को रौंद दिया।

मृतक थानेदार गोपालगंज के निवासी थे और छपरा के भेल्दी थाने में थानाध्यक्ष के पद पर पोस्टेड थे। घटनास्थल पर पहुंचे एसपी और डीआईजी ने बताया कि बस की चपेट में आने से थानेदार अमित कुमार और दिलीप नट नाम के एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जबकि आधा दर्जन पुलिस कर्मी और अन्य लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने सभी को पीएमसीएच रेफर कर दिया है।