बिहार के वैशाली में भीड़ ने युवक को बेरहमी से पीटा, हुई मौत

वैशाली: बिहार के वैशाली में भीड़ द्वारा एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, यह मामला वैशाली थाना के मनपुरा की बताई जा रही है। जहां चोरी के आरोप में भीड़ ने एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

हालांकि यह घटना दो दिन पुरानी बताई जा रही है। लेकिन तस्वीर में यह साफ तौर पर देखा जा सकता है कि 42 वर्षीय मोहम्मद रियाज लहूलुहान हालात में है और उसे एक खंभे में बांधकर कर रखा गया है। बताया जा रहा है कि रियाज को लोगों ने चोरी के आरोप में पकड़ कर उसे बेरहमी से इतना पीटा उसने उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

इस घटना को लेकर यह भी बताया जा रहा है कि हत्या करने के बाद भीड़ ने युवक को उसी स्थिति में छोड़कर चले गए। सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। लेकिन पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने शव को दफना भी दिया।

इस घटना से भड़के परिजनों ने वैशाली थाना के मनपुरा में सड़क जाम कर दिया। मृतक के परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। परिजनों का कहना है कि ग्रामीणों द्वारा पीट-पीटकर हत्या करने के बाद पुलिस ने मृतक मोहम्मद रियाज उर्फ राजू केशव को आनन फानन में दफना दिया। परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग के साथ पुलिस पर लापरवाही बरतने का भी आरोप लगाया है।