VIDEO- एक्ट्रेस सारा खान ने इस्लाम और बुर्का को लेकर दिया था बयान! अब मांग रही माफी

मुंबई : बुर्का पहनने को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई सारा खान ने अपने बयान को लेकर माफी मांग ली है। दरअसल सारा को उस बयान पर सॉरी बोलना पड़ा है, जो उन्होंने हाल ही में अपने सॉन्ग ‘ब्लैकहार्ट’ के लॉन्च के दौरान दिया था।

वीडियो में सारा कह रही हैं कि उनके अल्फाज और बोलने का तरीका गलत था, लेकिन उनका मकसद किसी की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं था। सारा के मुताबिक, उन्हें इस्लाम क्या, किसी भी धर्म पर उंगली उठाने का कोई अधिकार नहीं है। वीडियो के अंत में सारा ने कहा है कि गलती इंसान से ही होती है। इसलिए वे माफी मांगती हैं

YouTube video

यह है पूरा मामला

सारा ने सॉन्ग ‘ब्लैकहार्ट’ के पोस्टर पर न्यूड पोज दिया था, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था। सोशल मीडिया पर लोगों ने सारा से कहा था कि वे मुस्लिम हैं और उन्हें अंग प्रदर्शन करने की बजाय बुर्के में होना चाहिए। सारा ने सॉन्ग लॉन्च के मौके पर इन ट्रोलर को जवाब दिया।

सारा ने कहा था कि बुर्का पहनने की सलाह देने वाले लोगों को अपने आप पर शर्म करनी चाहिए। सारा ने ऐसे लोगों के लिए गाली देते हुए कहा था कि वे महिलाओं का सम्मान करें, क्योंकि उन्होंने ही उन्हें पैदा किया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होते उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। बाद में सारा को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने माफी मांग ली।