VIDEO: क्लीन चिट मिलने के बाद पत्नी हसीन जहान से आर- पार की लड़ाई लड़ने को तैयार हैं मोहम्मद शमी!

बीसीसीआई से क्लीन चिट मिलने के बाद बाद मोहम्मद शमी पत्नी हसीन जहां के खिलाफ आक्रामक हो गए हैं। शमी ने कहा है कि वह अपनी बेटी के लिए हसीन जहां से कानून लड़ाई लड़ने को तैयार हैं। अपने ऊपर लगे आरोपों को नकारते हुए शमी ने कहा है कि वे अपना हक पाने के लिए आगे की लड़ाई लड़ेंगे और जीत भी हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई सच्ची है और सच की जीत हमेशा होती है।
https://youtu.be/2EdN31WC7p0
दरअसल बीसीसीआई से क्लीन चिट मिलने के बाद मो. शमी ने देहरादून के अभिमन्यू क्रिकेट अकादमी में प्रैक्टिस करेंगे। इसके लिए वे यहां पर पहुंच चुके है। शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए शमी ने कहा कि वे बीसीसीआई के फैसले काफी खुश हैं औऱ आइपीएल में अपने प्रदर्शन के बल पर सभी आरोपों का जवाब देंगे।

YouTube video

शमी ने बताया कि इस समय उनका ध्यान विवादों से हटकर क्रिकेट पर है और वे आइपीएल में शानदार प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश करेंगे। शमी ने कहा कि उन्हें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) पर पूरा विश्वास था और जांच में बेदाग साबित होने पर वे काफी खुश हैं।
YouTube video

देहरादून पहुंचे शमी ने कहा कि पत्नी से घरेलू विवाद के चलते वे काफी गुस्से में हैं और यह गुस्सा आइपीएल में शानदार प्रदर्शन करके वे उतारेंगे। शमी ने कहा कि इस विवाद के बाद उनमें क्रिकेट के प्रति दोगुना जोश आ गया है।

जो शानदार गेंदबाजी के जरिए अपने विरोधियों को जवाब देने में मददगार साबित होगा। शमी के अनुसार यही वह समय है जब वे क्रिकेट के दम पर अपने विरोधियों का मुंह बंद करवा सकते हैं।

बीसीसीआइ ने शमी को आइपीएल में खेलने की इजाजत दे दी है। इस बार शमी दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलेंगे। उन्हें दिल्ली ने तीन करोड़ रुपए में खरीदा है।

पत्नी से विवाद के बाद ऐसा माना जा रहा था कि शमी को आइपीएल में खेलने की अनुमति नहीं दी जाएगी लेकिन बीसीसीआइ ने सभी कयासों पर ब्रेक लगाते हुए शमी को आइपीएल में खेलने की अनुमति दे दी है।