VIDEO: इस गायक ने कुछ इस अंदाज़ में अपना नया गाना इंडियन आर्मी को किया समर्पित!

VIDEO: इस गायक ने कुछ इस अंदाज़ में अपना नया गाना इंडियन आर्मी को किया समर्पित!

कई हिट गानों से लोगों को झुमाने वाले डीजे शेज़वुड ने अपना नया गीत देश के वीर सैनिकों को समर्पित किया है। गीत ‘चलो खेलें होली’ उन सभी सैनिकों के लिए समर्पित है, जिन्होंने देश के लिए अपना बलिदान दिया है।

गीत न केवल खूबसूरती से लिखा गया है, बल्कि अच्छी तरह से रचा भी गया है। यह वास्तव में हर किसी के अंदर देशभक्ति की भावना को जगाएगा। गीत को इंदरेश बडोला ने प्रोड्यूस किया है, जबकि संगीत विप्लव राजदेव ने दिया है। गाने का निर्देशन प्रशांत वीरेंद्र शर्मा ने किया है।

वीडियो में, सेना के जवान एक-दूसरे को रंग में रंगते, एक-दूसरे पर रंगीन पानी के छींटे मारते और फुल मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।

इस गाने के बारे में डीजे शेजवुड का कहना है, “यह गीत हमारे बहादुर सैनिकों के बारे में है। यह उनकी वजह से है कि हम होली मना सकते हैं और उत्सवों का आनंद ले सकते हैं। पुलवामा हमला दुखद और क्रूर था। हम सभी देशवासी पुलवामा में मारे गए सैनिकों की आत्मिक शांति की दुआ करते हैं।’ उन्होंने कहा कि ‘होली के रंग पूरे देश पर शासन करते हैं, क्योंकि सभी उम्र के लोग होली मनाते हैं और एक-दूसरे को ’रंग-गुलाल’ लगाते हैं, मिठाइयां खाते हैं, गाने और ढोल बीट्स पर नाचते हैं।”

Top Stories