कुछ नहीं करेगा… और प्रियंका गांधी ने पकड़ लिया काला कोबरा सांप, विडियो हुआ वायरल !

कुछ नहीं करेगा… और प्रियंका गांधी ने पकड़ लिया काला कोबरा सांप, विडियो हुआ वायरल !

रायबरेली : गुरुवार को रायबरेली में एक अभियान के दौरान, उत्तर प्रदेश (पूरब) के कांग्रेस महासचिव ने अपने समर्थकों को बेला भेला गाँव में हंसा के पुरवा में सपेरों के साथ बातचीत के दौरान कुछ चिंतित कर दिया। प्रियंका गांधी वाड्रा ने जब एक काले कोबरा सांप को पकड़ कर सपेरे की टोकरी में डालने में मदद की। तो उन्होने कहा कुछ नहीं करेगा, आप क्यों घबरा रहे हो” प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि उसने एक काले कोबरा को सपेरे की टोकरी में डालने मे मदद किया।

एक जिज्ञासु प्रियंका को एक सपेरे से पूछते हुए सुना गया, “ये वाला काटता है क्या? सपेरे ने जवाब दिया: “नहीं, ये वाली नहीं काटता है।” प्रियंका ने एक सांप के बच्चे को भी पकड़ भी लिया। जब उसके पीछे खड़े एक व्यक्ति ने सपेरों को सांपों को सुरक्षित रखने के लिए कहा, तो उसने मजाक में प्रियंका ने कहा, “क्योँ डर लगता है आपको?”


अभियान के दौरान बैठक के बाद, प्रियंका ने बुधवार को अपने बयान को स्पष्ट किया, जब उन्होंने कहा कि कुछ हल्के कांग्रेस उम्मीदवार भाजपा के वोट शेयर में खाएंगे।

उसने कहा “कांग्रेस और भाजपा की विचारधारा अलग है। हम हमेशा उनसे लड़ेंगे, वे राजनीति में हमारे मुख्य विरोधी हैं। हमने बीजेपी को किसी भी तरह से लाभ नहीं पहुंचाना सुनिश्चित किया है। हम मजबूती से लड़ रहे हैं, हमारे उम्मीदवार मजबूत हैं”।

Top Stories