VIDEO: अवेश खान ने पकड़ा चौकाने वाला कैच, बन सकता है IPL का बेस्ट कैच!

हर साल की तरह इस बार भी आईपीएल में एक से बढ़कर एक शानदार कैच देखने को मिल रहे हैं. खिलाड़ी ऐसे कैच पकड़ रहे हैं जो किसी को भी चौंकने पर मजबूर कर दे. सोमवार को पंजाब किंग्स इलेवन और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच मुकाबले में भी ऐसा ही एक कैच देखने को मिला. जिसने ये कैच देखा वाह वाह करने पर मजबूर हो गया.

YouTube video

दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था. उसे इसका फायदा भी मिला. तेज गेंदबाज अवेश खान ने आरोन फिंच को कैच आउट कराकर पहला झटका दिया. इसके बाद केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने तेज गति से रन बनाना शुरू कर दिया.
https://youtu.be/pnzb1PlwsN8
लेकिन पांचवें ओवर की तीसरी गेंद पर पंजाब को दूसरा झटका लगा. लियाम प्लंकेट की गेंद पर राहुल ने शॉर्ट फाइल लेग पर हिट करने की कोशिश की, लेकिन गेंद बल्ले पर ठीक से नहीं आई और अवेश ने फुर्ती से आगे डाइव लगाकर एक शानदार कैच अपने नाम किया. गेंद

इसी जगह पर राहुल ने पिछले ही ओवर में अवेश की गेंद पर छक्का जमाया था. लेकिन इस बार अवेश ने ही एक शानदार कैच पकड़कर उनकी पारी का अंत कर दिया.

राहुल ने 15 गेंदों पर 23 रनों की पारी खेली. राहुल का विकेट दिल्ली के लिए एक बड़ी कामयाबी थी. राहुल तकरीबन हर मैच में तेज गति से रन बनाकर टीम को मजबूत आधार दे रहे हैं.