VIDEO- इस मॉडल ने सलमान खान और उनके भाई पर लगाया रेप का आरोप, बॉलीवुड में हड़कंप

मुंबई। बिग बॉस 5 की पूर्व प्रतियोगी रह चुकी और मॉडल पूजा मिश्रा ने सलमान खान पर यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाया है। इंस्‍टाग्राम पर वीडियो डालकर पूजा ने सिर्फ सलमान ही नहीं उनके दोनों भाई सोहेल और अरबाज के साथ-साथ शत्रुघ्न सिन्हा पर भी यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है

https://www.instagram.com/p/BowYJqLHn-w/?utm_source=ig_embed

फिल्‍म सुल्‍तान के वक्‍त किया यौन शोषण पूजा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात जाहिर की। इंस्टाग्राम पर सलमान खान और शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर कई तरह की बातें कहीं। पूजा ने इस बात का खुलासा किया की फिल्म ‘सुल्तान’ के वक्त दोनों की फैमिली ने मिलकर उनके साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट किया था।

https://www.instagram.com/p/BorSIJgnV1I/?utm_source=ig_embed

इंस्टाग्राम पर कई वीडियो शेयर करते हुए पूजा ने सलमान की पूरी फैमिली को घेरा है। पूजा ने बताया दिल्‍ली में सलमान, अरबाज और सोहेल ने कई बार बेहोशी की हालत में उनका रेप किया।

https://www.instagram.com/p/BorS-IzHVrL/?utm_source=ig_embed

सलमान खान की अबतक नहीं आया बयान पूजा मिश्रा के आरोपों पर अभी सलमान खान का बयान सामने नहीं आया है। फिलहाल वह फिल्म भारत की शूटिंग कर रहें है । इस फिल्म कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में हैं। साथ ही फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। बता दें फिल्म में कैटरीना के अलावा दिशा पटानी और तब्बू भी मुख्य किरदार में हैं। साथ ही फिल्म में सुनील ग्रोवर भी एक अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे।