VIDEO: ऐसा कर के यूसुफ पठान ने मोल ली दुश्मनी…?

इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (आरसीबी) की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों पर पानी फिर चुका है। सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ आरसीबी को सोमवार को हैदराबाद में खेले गए मैच में पांच रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच का सबसे बड़ा टर्निंग प्वॉइंट विराट कोहली का विकेट था।

YouTube video

विराट ने जिस तरह से बल्लेबाजी शुरू की थी, ऐसा लग रहा था कि वो ठानकर आए हैं कि टीम को जीत दिलाकर ही लौटेंगे। हालांकि ऐसा हो नहीं पाया और वो 30 गेंद पर 39 रन बनाकर शाकिब अल हसन की गेंद पर यूसुफ पठान को कैच थमा बैठे।
https://youtu.be/4hbkUgfpgik
यूसुफ ने विराट का जो कैच लपका, वो बहुत ही शानदार था और ऐसा लगा मानो गेंद बस उनके हाथों में चिपक गई। जब विराट आउट हुए, उस समय तक आरसीबी ने 9.5 ओवर में 74 रन बना लिए थे और विराट के रूप में टीम को तीसरा झटका लगा था। 147 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी काफी मजबूत स्थिति में थी।
https://youtu.be/BaQIMYSZSFw
लेकिन इस एक कैच ने पूरे मैच की काया पलट कर दी और यहीं से सनराइजर्स हैदराबाद ने मैच में वापसी कर ली। यूसुफ को हालांकि विराट का स्टनिंग कैच पकड़ना भारी पड़ा और सोशल मीडिया पर लोग उन पर अपना गुस्सा निकालने लगे।

स्थिति कुछ ऐसी थी कि विराट कोहली का कैच लेने के बाद यूसुफ खुद भी हैरत में नजर आए कि ये कैच उन्होंने लिया कैसे। अगर आपने ये कैच मिस कर दिया, तो समझिए पूरा मैच मिस कर दिया।