VIDEO: जंगल में झरने के नीचे नहा रही हैं सनी लियोन, इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल

मशहूर टीवी रियलिटी शो स्प्लिट्सविला एक बार फिर से हाजिर हो चुका है. स्पिलट्सविला का ये 11वां सीजन है और इस सीजन को खास बना रही हैं पॉर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं हॉट सनी लियोन. शो में सनी के साथ रणविजय भी होस्ट की भूमिका में हैं. शो की शूटिंग उत्तराखंड के शानदार जिम कॉर्बेट पार्क में की गई है.

शो की शुरुआत के साथ ही सनी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक विडियो डाला है जिसमें वह जंगल के बीच झरने के नीचे नहाते हुए नजर आ रही हैं. इस विडियो में सनी बेहद हॉट लग रही हैं और उनके फैंस उनके इस विडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. सनी की लोकप्रियता का ही आलम है कि रिलीज होने के 6 घंटे के अंदर ही इस विडियो को 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आप भी देखिए ये विडियो-

स्प्लिट्सविला के 11वें सीजन की शुरुआत बेहद धमाकेदार रही. शो में हिस्सा ले रहे लड़के और लड़कियां पहले शो में चॉकलेट से भरे एक पूल में नहाते हुए नजर आए. शो में इस बार 10 लड़के और 9 लड़कियों को शामिल किया गया है जो एक दूसरे को इम्प्रैस करते हुए नजर आएंगे.

सनी अपने फैंस के बीच काफी फेमस हैं और यही वजह है कि उनके किसी भी विडियो को उनके फैंस का भरपूर सपोर्ट मिलता है. पिछले दिनों सनी की बायोपिक ‘करणजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ भी आई थी जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया था.