Video: जब सलमान खान ने जैकलीन से बोला, ‘चलती है क्‍या 9 से 12…’

मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान का जैकलीन फर्नांडिस के साथ ‘जुड़वा-2’ के गाने ‘टन टना टन’ पर डांस करते हुए एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आज कल अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज अपनी आगामी फिल्म ‘जुड़वा 2’ के प्रचार में लिए जोरो-शोरों से जुटी हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सलमान के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

जैकलिन ‘जुड़वा 2’ के सह-कलाकार वरुण धवन के साथ मुंबई में प्रचार के बाद, अब सलमान खान के साथ ब्रिटेन की ओर रवाना हुई हैं, जहां उन्होंने साजिद नाडियाडवाला की फिल्म के प्रचार के लिए इंस्टाग्राम पर सलमान के साथ ‘चलती है क्या 9 से 12’ पर ठुमके लगाते वीडियो शेयर की।

डेविड धवन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जुड़वा 2’ का पहला गाना ‘टन टना टन’ 24 अगस्त को रिलीज हुआ। इस गाने में वरुण धवन, तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस नजर आ रहे हैं।

साजिद नाडियाडवाला की ‘जुड़वा 2’ 1997 में आई सलमान खान की फिल्म ‘जुड़वा’ की ही तरह मारधाड़, नाटकीयता, हास्य और रोमांस से भरपूर है।

सलमान जब जैकलीन के साथ इस गाने के स्‍टैप करते हैं, तो जैकलीन पहली बार में गलत करती हैं, लेकिन फिर सलमान उन्‍हें सही स्‍टैप दिखाते हैं। आप भी देखें ‘किक’ की जोड़ी का यह मजेदार वीडियो।