VIDEO: बेटी से मिले मोहम्मद शमी, पत्नी से बनाई दूरी, नहीं की बात!

सड़क दुर्घटना में घायल मोहम्मद शमी का हाल जानने के लिए उनकी पत्नी हसीन जहां बेटी आयरा के साथ आज कोलकाता से दिल्ली पहुंची हैं। दो दिन पहले सड़क हादसे में शमी को सिर में गंभीर चोट आई थी जिसकी वजह से उन्हें कुछ टांके भी लगे थे. लंबे समय बाद बेटी मिलने के बाद शमी ने उसे गोद में उठा लिया लेकिन हसीन ने दूरियां बनाए रखी।

YouTube video

मुलाकात के बाद हसीन जहां ने शमी पर एक बार फिर से गंभीर आरोप लगाया है। हसीन ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि शमी ने मुझसे मिलने से इंकार कर दिया और मुझे धमकी देते हुए कहा कि वो मुझे कोर्ट में देख लेंगे।
YouTube video

आपको बता दे कि विवाद के बाद शमी पहली बार अपनी पत्नी हसीन से मुलाकात की है। इससे पहले शमी ने कई बार मीडिया के सामने आकर अपनी पत्नी और बेटी से मिलने की इच्छा जाहीर चुके थे।
YouTube video

शमी और हसीन के बीच तब विवाद शुरु हुआ जब उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर उनके चैट को उजागर कर दिया। इसके बाद हसीन ने लगातार शमी पर अगल-अलग तरह के आरोप लगाए। हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा, जान से मारने की धमकी से लेकर मैच फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप लगाए।

हसीन के आरोपों के बाद बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से शमी के नाम को हटा दिया था। हालांकि जांच में क्लीनचिट मिलने के बाद बीसीसीआई ने एक बार फिर से उनके कॉन्ट्रैक्ट को बहाल कर दिया है। इसके साथ ही शमी का आईपीएल में खेलने का रास्ता भी साफ हो गया। शमी आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम की ओर से खेलते हैं।

साभार- wah cricket