VIDEO- हसीन जहां ने BCCI के खिलाफ मोर्चा खोला, पूछा- वेश्‍या लाने वाले मोहम्‍मद शमी को क्‍लीन चिट कैसे?

मैच फिक्सिंग के आरोपों में मोहम्मद शमीं को क्लीन चिट देने पर हसीन जहां ने बीसीसीआई के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने बीसीसीआई पर भेदभाव करने का आरोप लगाया है। कहा है कि जिन खिलाड़ियों को बीसीसीआई पसंद करता है, उनकी इमेज को नजरअंदाज कर दिया जाता है, जबकि दूसरे खिलाड़ियों को खेलने से रोक दिया जाता है।

न्यूज 18 से बातचीत में हसीन जहां ने बीसीसीआई से अपनी नाराजगी का खुलकर इजहार किया। उन्होंने कहा कि मैं मो. शमी का अगर करियर खराब करना चाहती तो मैच फिक्सिंग के मामले पर ज्यादा जोर देती। मगर मैं एक खिलाड़ी की इमेज को लेकर सवाल कर रही हूं। हसीन जहां ने कहा कि बीसीसीआई ने मो. शमी की इमेज के ऊपर ही कॉंट्रैक्ट रोका था। मगर बीसीसीआई ने कॉंट्रैक्ट बहाल कर शमी का एक प्रकार से सपोर्ट करने का काम किया है। हसीन जहां ने आरोप लगाते हुए कहा कि मो. शमी घर में थोड़ी प्रोस्टीट्यूट ला रहे हैं, वो उस होटल में प्रोस्टीट्यूट ला रहे हैं, जिस होटल में बीसीसीआई ने टीम को ठहराया था। क्या यह गंभीर मामला नहीं है।

हसीन जहां ने कहा कि बीसीसीआई जानबूझकर मामले पर नजर नहीं डालना चाहती।  हसीन जहां ने कहा कि बीसीसीआई पारिवारिक झमेला कहकर पूरे मामले को ठंडे बस्ते में डाल रही है। आखिर लाला बाजार पुलिस की तरह क्यों नहीं बीसीसीआई का एंटी करप्शन ब्यूरो कॉल डिटेल्स के आधार पर संबंधित लोकेशन पर पहुंचकर पूरी जांच करता। हसीन जहां ने कहा कि अभी मामला जांच के दायरे में है, फिर कैसे शमी को क्लीन चिट दे दिया गया। मो. शमी की पत्नी हसीन जहां ने फेस टू फेस इंक्वायरी की मांग उठाई। एंकर ने सवाल पूछा कि आपकी लड़ाई शमी से है या बीसीसीआई से, इस पर हसीन जहां ने कहा कि लड़ाई शमी से है मगर सवाल बीसीसीआई से है।