VIDEO: करीना कपूर से जुड़े सवाल पूछने पर भड़के अक्षय कुमार

मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड के ताबड़तोड़ अभिनेता अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अक्षय कुमार के वायरल हो रहे इस वीडियो से यह स्पष्ट हो रहा है कि वीडियो किसी इवेंट के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान का है। इस विडियो में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने अक्षय कुमार से कुछ ऐसे सवाल पूछ लिए जिसे लेकर अक्षय कुमार भड़क गये।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, कुछ दिनों पहले अभिनेता अक्षय कुमार एक इवेंट में पहुंचे थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सवाल जवाब का सिलसिला चल रहा था। इसी बीच वहां मौजूद जब एकप पत्रकार ने उनसे अभिनेत्री करीना कपूर को लेकर ऐसा सवाल पूछ लिया जिसको लेकर अक्षय का मूड खराब हो गया और वो पत्रकार पर भड़क गए। इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दअअसल पत्रकार ने अक्षय से पूछा कि आप और करीना कपूर 9 साल के बाद एक फिल्म करने वाले हैं, क्या आप बताना चाहेंगे की ऐसे में इस फिल्म को लेकर आप कितने एक्साइटेड हैं? अक्षय ने जवाब में कहा आप एक काम करो आप दूसरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में आना, जहां इसकी बातें होंगी। अभी फिलहाल ये चल रहा है… आप समझदार इंसान लगते हो मुझे और आप ऐसी बातें कर रहे हैं यहां आके। यहां क्या जरुरत है इसकी बातें करने की। यहां हम स्वस्थ भारत की बात कर रहे हैं और आप करीना कपूर की बात कर रहे हैं।

Akshay Kumar ANGRY REACTION on working with Kareena Kapoor again

Akshay Kumar EXPLODES on the reporter when asked about working with Kareena Kapoor Khan and his daily routine. Watch the entire story in this video!

Posted by Bollywood Now on Monday, June 4, 2018