VIDEO: भाजपा नेता की गुंडा गर्दी, स्कूल में घुसकर महिला टीचर को पीटा

कर्नाटक: गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आने से अभी 24 घंटे भी नहीं हुए कि भाजपा नेता की गुंडागर्दी शुरू हो गई है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे भाजपा नेता की गुंडागर्दी साफ तौर से देखी जा सकती है। इस वीडियो में एक भाजपा नेता स्कूल के अन्दर घुसकर महिला टीचर को पीटते नजर आ रहे हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, मामला उत्तरी बैंगलुरु के सिंगनयकनहल्ली का है। जहां भाजपा के एक स्थानीय नेता रामकृष्णप्पा ने महिला स्कूल टीचर को दिये कर्ज का बराबर ब्याज ना मिलने से खफा था। ब्याज वसूलने को लेकर सोमवार को रामकृष्णप्पा ने स्कूल पहुंचा औऱ इसी बात पर वहां की हेडमिस्ट्रेस आशा (महिला टीचर) से उलझ गया। भाजपा नेता इतना गुस्सा में था कि वह आशा पर थप्पड़ बरसाने लगा। यही नहीं वह उस पर बेल्ट जैसी चीज से भी लगातार प्रहार करने लगा। भाजपा नेता के इस गुंडागर्दी की पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

स्थानीय पुलिस ने बताया कि आशा ने रामकृष्णप्पा से 70 हाजार रुपए ब्याज पर पर लिये थे। उस 70 हजार के ब्याज समय पर ना लौटाने को लेकर रामकृष्णप्पा ने महिला के साथ हिंसक व्यवहार किया। आशा ने इस पूरी घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी है।