मध्य प्रदेश: शिवराज सिंह की तानाशाही, अपने सुरक्षाकर्मी को सरेआम मारा थप्पड़

मध्य प्रदेश: भाजपा नेता की तानाशाही का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि एक सरकारी मुलाजिम को उन्हें थप्पर जड़ने में तनिक भी देर नहीं लगता। मामला धार जिले के सरदारपुर की है, जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तानाशाही दिखाते हुए अपने सुरक्षाकर्मी को कथित तौर थप्पड़ मार दिया, जिसका वीडियो सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक मुताबिक शिवराज नगर पालिका चुनाव में प्रचार के लिए सरदारपुरा गए हुए थे जहां उन्होंने वहां रोड शो भी किया था। सड़क पर घूमते हुए अचानक शिवराज ने अपने एक सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ मारा और उसे धक्का देकर एक तरफ कर दिया। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सीएम शिवराज द्वारा ऐसी हरकत करने पर उसकी कड़ी निंदा की जा रही है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि यह बिलकुल भी स्वीकार्य नहीं है। लोगों का कहना है कि एक तरफ हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीवीआई कल्चर खत्म करना चाहते हैं। वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री का इस प्रकार का व्यवहार देखने को मिल रहा है।

बता दें कि इस घटना के बाद नगर निकाय चुनावों में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार का कई जगहों पर कड़ा विरोध किया जा रहा है। राज्य विभिन्न जगहों पर भाजपा उम्मीदवार के पुतले को जूते की माला पहनाई गई और रैली के दौरान उन्हें काले झंडे भी दिखाए गए। जिसे देखते हुए ऐसा प्रतीत होता है कि थप्पड़ मारने वाली इस घटना से भाजपा खमियाजा भुगतना ही पड़ेगा।